728x90 AdSpace

Wednesday, October 7, 2020

जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आरजेडी ने मोकामा से दिया टिकट

जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आरजेडी ने मोकामा से दिया टिकट 

बिहार में चुनाव की सरगर्मी के दौरान ही अनंत सिंह ने कहा था कि वे आरजेडी में शामिल होना चाहते हैं. सितंबर महीने में पटना सिविल कोर्ट में पेशी के दौरान उन्होंने कहा था कि वो तेजस्वी यादव को बिहार की गद्दी पर देखना चाहते हैं.

स्टोरी हाइलाइट्स
अनंत सिंह ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थीएके- 47 बरामदगी मामले में जेल में हैं बद2015 में नीतीश के कैंडिडेट को दे चुके हैं शिकस्त
राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार के चुनावी समर में बाहुबली छवि के नेता अनंत सिंह को उतार दिया है. तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह को मोकामा विधानसभा से टिकट दिया है.  

बता दें कि 2015 में नीतीश कुमार से अनबन होने के बाद अनंत सिंह पिछले चुनाव में निर्दलीय मैदान में कूद पड़े थे. इस चुनाव में अनंत सिंह को यहां पर 54 हजार से अधिक वोट मिले थे, जबकि दूसरे नंबर पर नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के नीरज कुमार रहे थे जिन्हें सिर्फ 35 हजार वोट मिल पाए थे. 

नीतीश कुमार का मजबूत दुर्ग है नालंदा, क्या करेंगे क्लीन स्वीप?
अनंत सिंह इस वक्त एके- 47 की कथित तौर पर बरामदगी के मामले में जेल में बंद हैं. बता दें कि साल अगस्त में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अनंत सिंह का रिश्तेदार दो एके- 47 राइफल के साथ दिख रहा था. बाद में पुलिस ने उनके मोकामा स्थिति लदमा गांव में दबिश दी थी, यहां से एके- 47 बरामद किया गया था. अनंत सिंह ने इसी केस में सरेंडर किया था, फिलहाल वह पटना के बेउर जेल में बंद हैं.


बिहार में चुनाव की सरगर्मी के दौरान ही अनंत सिंह ने कहा था कि वे आरजेडी में शामिल होना चाहते हैं. सितंबर महीने में पटना सिविल कोर्ट में पेशी के दौरान उन्होंने कहा था कि वो तेजस्वी यादव को बिहार की गद्दी पर देखना चाहते हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में भी अनंत सिंह आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी में शामिल नहीं किया था. लेकिन इस बार हालात ऐसे हैं कि तेजस्वी ने अनंत सिंह को मोकामा सीट से टिकट दे दिया है. 
जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आरजेडी ने मोकामा से दिया टिकट Reviewed by AajTakSweta on October 07, 2020 Rating: 5 जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आरजेडी ने मोकामा से दिया टिकट  बिहार में चुनाव की सरगर्मी के दौरान ही अनंत सिंह ने कहा था कि वे आरजे...

No comments: