728x90 AdSpace

Wednesday, October 7, 2020

बिहार चुनाव: पालीगंज में भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी

बिहार चुनाव: पालीगंज में भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी
  

पटना के पालीगंज विधानसभा से पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक के प्रत्याशी रविंद्र प्रसाद भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे जो कि पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 
स्टोरी हाइलाइट्स
बिहार में तीन चरण में विधानसभा चुनावपहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर कोदूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर कोतीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण के मतदान की तैयारियां शुरू हो गई हैं. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे प्रशासन अपनी तैयारियों को अंजाम देने में लगा है. इसी बीच पालीगंज विधानसभा से अजीब नजारा देखने को मिला जहां प्रत्याशी भैंस पर सवार दिखाई दिए.

दरअसल, पटना के पालीगंज विधानसभा से पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक के प्रत्याशी रविंद्र प्रसाद ने भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे जो कि पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

विधानसभा चुनाव में पालीगंज से मैदान में उतरे प्रत्याशी कुछ भी करने को तैयार हैं. इसी कड़ी में पालीगंज नामांकन में आकर्षण का केंद्र बने पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक के प्रत्याशी रविंद्र प्रसाद भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे.

सबसे खास बात यह रही कि जब डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार रविंद्र प्रसाद भैंस पर सवार होकर नामांकन के लिए निकले तो देखने वालों की भीड़ जुट गई. रविंद्र प्रसाद ने बताया कि हम किसान के बेटे हैं इसलिए ऐसा किए हैं. हमने गरीबों की सेवा के लिए मैदान में उतरकर अपना भाग्य आजमाने का फैसला किया है.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है. बिहार में तीन चरण में विधानसभा के चुनाव होंगे. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा, दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा. जबकि चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को घोषित होंगे.
बिहार चुनाव: पालीगंज में भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी Reviewed by AajTakSweta on October 07, 2020 Rating: 5 बिहार चुनाव: पालीगंज में भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी    पटना के पालीगंज विधानसभा से पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक...

No comments: