728x90 AdSpace

Friday, October 23, 2020

Mirzapur 2: नए सीजन में होगा कैसा भौकाल, कालीन भैया का क्या होगा? श्वेता ने खोले राज

Mirzapur 2: नए सीजन में होगा कैसा भौकाल, कालीन भैया का क्या होगा? श्वेता ने खोले राज

Mirzapur 2 के रिलीज से पहले aajtak.in ने सीरीज़ में गोलू गुप्ता की किरदार निभाने वालीं श्वेता त्रिपाठी शर्मा से बात की.



दर्शकों को जिसका इंतजार था, आखिरकार वो पल आ ही गया है. अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 का सीजन 2 शुक्रवार को रिलीज़ हो रहा है. दर्शकों को लंबे वक्त से इसका इंतजार था. शो रिलीज से पहले aajtak.in ने सीरीज़ में गोलू गुप्ता की किरदार निभाने वालीं श्वेता त्रिपाठी शर्मा से बात की. इस दौरान उन्होंने मिर्ज़ापुर 2 के अनुभव, लॉकडाउन के वक्त समेत फिल्मों के बदले तरीके पर खुलकर बात की. 

मिर्ज़ापुर 2 रिलीज़ होने से पहले सोशल मीडिया पर काफी बज़ है और लोगों को लंबे वक्त से इसका इंतजार था. फैंस के ऐसे रिएक्शन पर श्वेता कहती हैं, ‘सिर्फ लोगों को ही नहीं, बल्कि हमें भी इस दिन का इंतजार था. लंबे वक्त से कड़ी मेहनत के बाद हमने खून-पसीना एक करके प्यार से बनाया है ऐसे में हमें काफी इंतजार है कि दर्शकों का रिस्पॉन्स कैसा आएगा’. 

सीज़न 2 में क्या धमाकेदार होने वाला है इसपर श्वेता ने बताया, ‘पहले सीजन में काफी भौकाल हुआ था, इस दूसरे सीजन में डबल धमाल होगा.’ गोलू गुप्ता के किरदार को निभाने के लिए श्वेता त्रिपाठी ने बताया कि पंकज त्रिपाठी ने सलाह दी थी कि कैरेक्टर की तैयारी तो सिर्फ स्क्रिप्ट से हो सकती है, लेकिन किरदार से पहले की जो असली तैयारी होती है वो अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस से मिलती है’. 

मिर्ज़ापुर 2 की शूटिंग के दौरान सेट के माहौल को लेकर श्वेता ने कहा कि हमारी पूरी टीम मस्ती करने वाली थी, जैसे ही कोई शॉट खत्म होता था सारे मस्ती में लग जाते थे. श्वेता बोलीं कि भले ही मुन्ना और गोलू की स्क्रीन पर लड़ाई दिखती हो, लेकिन पर्दे के पीछे माहौल काफी बढ़िया रहता है. 

श्वेता त्रिपाठी बोलीं कि मसान से लेकर अबतक दर्शकों ने उन्हें काफी प्यार दिया है, ऐसे में अब मेरी ओर से कोशिश यही रहती है कि जो भी काम करूं वो पूरी तरह से सौ फीसदी हो. 

मिर्ज़ापुर से पहले श्वेता त्रिपाठी शर्मा की काफी फिल्में आईं, जिनमें रात अकेली है और कार्गो शामिल है. श्वेता ने बताया कि उनका मकसद सिर्फ मसाला फिल्मों तक रुकना नहीं है, वो ऐसी कहानी में काम करना चाहती हैं जो दर्शकों को याद रह जाए. श्वेता ने कहा कि पैसा, ग्लैमर उनके लिए सबसे पहले नहीं आता है, बल्कि कहानी सबसे पहले ही आएगी. 

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप पर मचे बवाल को लेकर भी श्वेता ने aajtak.in से बात की, उन्होंने कहा कि कोई दर्शक क्या देख रहा है, ये तो उसकी मर्जी होनी चाहिए. बातचीत के अंत में जब हमने पूछना चाहा कि कालीन भैया के किरदार का क्या होगा.. तो श्वेता ने हंसकर बस इतना ही कहा.. कुछ पल का इंतजार करिए..राज खुलेगा.
Mirzapur 2: नए सीजन में होगा कैसा भौकाल, कालीन भैया का क्या होगा? श्वेता ने खोले राज Reviewed by AajTakSweta on October 23, 2020 Rating: 5 Mirzapur 2: नए सीजन में होगा कैसा भौकाल, कालीन भैया का क्या होगा? श्वेता ने खोले राज Mirzapur 2 के रिलीज से पहले aajtak.in ने सीरीज़ में गोल...

No comments: