728x90 AdSpace

Sunday, October 25, 2020

Exclusive: जेपी नड्डा बोले-चिराग से कोई गुप्त समझौता नहीं, हम जो बोलते हैं, वो करते हैं

Exclusive: जेपी नड्डा बोले-चिराग से कोई गुप्त समझौता नहीं, हम जो बोलते हैं, वो करते हैं

बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की साख दांव पर है. क्या बीजेपी एक बार फिर नीतीश कुमार के साथ मिलकर सत्ता पर काबिज हो पाएगी. ये चुनाव बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के लिए भी बड़ा टेस्ट है. उनके सामने कई चुनौतियां हैं. सबसे बड़े टेस्ट से पहले जेपी नड्डा ने देश के सबसे भरोसेमंद चैनल आजतक को इंटरव्यू दिया है. उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोला तो चिराग पासवान पर कहा कि हमारा उनसे कोई गुप्त समझौता नहीं है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

हाइलाइट्स

  • बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आजतक को दिया इंटरव्यू
  • बिहार विधानसभा चुनाव जेपी नड्डा के लिए भी बड़ा टेस्ट
  • BJP की रणनीति से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए
  • चिराग पासवान से जुड़े सवालों का भी दिया जवाब
जो एक साल से विधानसभा नहीं गया, वो नौकरी क्या देगा- जेपी नड्डा

तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जो आदमी पिछले एक साल से विधानसभा ही नहीं गया, बजट का सेशन निकल गया, वो आपको नौकरी देंगे. वो कैबिनेट की बैठक में जाएंगे क्या. 

अगर बीजेपी की ज्यादा सीटें आती हैं तब क्या होगा?

इस सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हम 100 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं और वो (महागठबंधन) डबल डिजिट में रहेंगे. हम आसानी से बहुमत हासिल करेंगे और हम जो कहते हैं वो निभाते हैं. नीतीश कुमार ही हमारे नेता होंगे. 
Exclusive: जेपी नड्डा बोले-चिराग से कोई गुप्त समझौता नहीं, हम जो बोलते हैं, वो करते हैं Reviewed by Well Wisher on October 25, 2020 Rating: 5 Exclusive: जेपी नड्डा बोले-चिराग से कोई गुप्त समझौता नहीं, हम जो बोलते हैं, वो करते हैं बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)...

No comments: